दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया में शोक की लहर

मुबई (एजेंसी) : बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है. वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े. परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. सद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे, और उनके अंदाज को फैन्स ने बहुत पसंद भी किया था. यही नहीं, वह आखिरी बार भी  बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे. वह पिछले हफ्ते ही बिग बॉस ओटीटी में दिखे थे. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक की लहर दौड़ गई है और सोशल मीडिया पर सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिर्फ स्टार्स ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनके निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हैं. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि उनके फेवरेट एक्टर अब इस दुनिया में नहीं हैं. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहा है.

Siddharth Shukla passes away due to heart attack,

सिद्धार्थ शुक्ला मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला के हिट सीरियल्स में ‘दिल से दिल तक’ और ‘बालिका वधू’ के नाम लिए जा सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा: “सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख होता है. ओम शांति.” अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया है कि वो सिद्धार्थ को व्यक्तिगत रूप से जानते नहीं थे, लेकिन उनके काम की धमक उन्हें पता थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने जो भी काम किया उससे वो दर्शकों के दिलों में उतर गए. फिर चाहे वो बॉलीवुड फिल्म हो या टीवी शो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *