सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम झारखंड के 24 जिलों मे चल रहा है |

राँची | जिले के सभी प्रखंडों के विभिन्न पंचायतों में बुधवार को आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जहां जिलास्तरीय पदाधिकारियों के अलावा संबंधित प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारियों की अगुवाई में आनस्पाट दर्जनों मामलों का निष्पादन कर केसर कार द्वारा संचालित विभिन्नयोजनाओं का लाभ दिया गया।कार्यक्रम का आयोजन चास प्रखंड के कनारी पश्चिम पंचायत, चंदन कियारी प्रखंड के सिमुलिया पंचायत, गोमिया प्रखंड के बड़कीसीधावारा पंचायत, बेरमो प्रखंड के गोविंदपुरए पंचायत, नावाडीह प्रखंड के सहरिया पंचायत, चंद्रपुरा प्रखंड के पपलो पंचायत, पेटरवार प्रखंड के पतकी पंचायत, जरीडीह प्रखंड के बाराडीह पंचायत, कसमार प्रखंड के दांतु पंचायत में किया गया।

नावाडीह एवं कसमार प्रखंड में जिले से जिला भू-अर्जन पदाधिकारी श्री जेम्स सुरीन एवं विशेष कार्य पदाधिकारी श्री विवेक कुमार सुमन ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य प्रशासन व आम नागरिकों के बीच किसी प्रकार की दूरी नहीं रहे।सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिले। उन्होंने कहा इस कार्यक्रम में आपकी समस्याओं का समाधान करने का ऑनद स्पॉट प्रयास किया जाएगा।उन्होंने सभी प्रखंड स्तरीय अधिकारी व बीडीओ को ऑन दस्पॉट जनता की समस्याका निदान करने को कहा।

पदाधिकारियों ने पंचायत परिसर में लगे सभी स्टाल का भी निरीक्षण किया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के बीच क्रमवार जिलास्तरीय, बीडीओ/सीओ एवं प्रखंड स्तरीय अन्य अधिकारियों ने समस्या सुनी।मौके पर विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। मौके पर लाभुकों के बीच कंबल भी वितरित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *