मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने विभिन्न विभागों द्वारा संचालित योजनाओं के लाभुकों को सौंपा प्रमाण पत्र , नियुक्ति पत्र का किया वितरण |पौधारोपण करते हुए पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

साहिबगंज| जिले के पतना प्रखंड स्थित धर्मपुर में मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन  ने विभिन्न विभागों के द्वारा संचालित योजनाओं के लिए  चयनित लाभुकों के बीच प्रमाण पत्र और स्वीकृति पत्र वितरित किया । वहीं, अनुकंपा पर  तीन लोगों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया । जिन योजनाओं के लिए लाभुकों का चयन किया गया है, उसमें मनरेगा के तहत 5, प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के लिए 7, भीमराव अंबेडकर आवास के लिए 3, मुख्यमंत्री सुकन्या योजना के लिए 16, कन्यादान योजना के लिए 9, दिव्यांग यंत्र वितरण के लिए 2, पेंशन स्वीकृति पत्र के लिए 17 और ग्रीन राशन कार्ड के लिए 6 लाभुक शामिल हैं ।

 सखी मंडलों को को सौंपा चेक

 मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर विभिन्न सखी मंडलों को चेक प्रदान किया । इसमें चक्रीय निधि के तहत

7. 80 लाख रुपए, सामुदायिक निवेश निधि के तहत 19 लाख रुपए और कैश क्रेडिट लिंकेज के तहत 28 लाख रुपए का चेक सखी मंडलों को दिया गया ।

मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन पौधारोपण करते हुए पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

 लोगों की समस्याओं के निराकरण का निर्देश

 मुख्यमंत्री ने मौके पर स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी और उसके निराकरण का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया । मुख्यमंत्री ने कहा की आपकी समस्याओं को दूर करना और क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता है । इसके अलावा अस्थायी हेलीपैड में भी मौजूद लोगों के साथ मुख्यमंत्री ने संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना ।

  इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पौधारोपण  किया और पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया ।

 इस मौके पर सांसद श्री विजय हांसदा के अलावा जिला प्रशासन के कई पदाधिकारी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *