सीसीएल(CCL हेतु अधिग्रहित भूमि सत्यापन से संबंधित बैठक : राँची

झारखण्ड स्टेट लाईवलीहुड प्रमोशन सोसाईटी डायन कुप्रथा

राँची । 23 अगस्त 2021 को उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में सीसीएल हेतू अधिग्रहित भूमि सत्यापन से संबंधित बैठक का आयोजन किया गया। समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में अपर समाहत्र्ता रांची, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी, अंचल अधिकारी खलारी, नोडल पदाधिकारी भू-राजस्व सीसीएल, महाप्रबंधक एनके क्षेत्र, नोडल पदाधिकारी एनके क्षेत्र, महाप्रबंधक (संचालन) पिपरवार क्षेत्र, सहायक प्रबंधक, सीसीएल, मुख्यालय एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में उपायुक्त श्री छवि रंजन ने सीसीएल हेतु अधिग्रहित भूमि के सत्यापन के संबंध में परियोजनावार जानकारी लेते हुए पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त ने जिला भू अर्जन पदाधिकारी से परियोजनावार अधिग्रहित भूमि के सत्यापन के लिए क्षेत्र का भ्रमण कर रिपोर्ट देने का निदेश दिया।

उपायुक्त ने कहा कि 15 सितंबर तक विभिन्न परियोजना के लिए भूमि सत्यापन का कार्य पूरा करें। बैठक के दौरान उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कहा कि भूमि अधिग्रहण में किसी तरह की समस्या आ रही है तो समिति इसकी संयुक्त रिपोर्ट दे। आपको बतायें कि सीसीएल हेतु अधिग्रहित भूमि सत्यापन के लिए समिति का गठन किया गया है। उपायुक्त ने अतिक्रमित भूमि के संबंध में भी विस्तार से जानकारी देने का निदेश दिया।

RAJU SINGH

RAJU SINGH

Leave a Reply

Your email address will not be published.