शानदार ओपनिंग के साथ थियेटरों पर रिलीज हुई, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ पहले ही दिन 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई

मुबई (एजेंसी): बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं ही अक्षय कुमार को खिलाड़ी अक्षय कुमार नहीं कहा जाता, दर्शक उनके फिल्मों के इंतजार में लगे रहते हैं.  कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है फिल्म ‘बेल बॉटम’ की कहानी.

Film Bell Bottom

कोरोना महामारी के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के साथ आई. लंबे समय बाद कोई बड़ी फिल्म थियेटर में रिलीज हुई है. अभी भी बड़े फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने से कतरा रहे हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने ‘बेल बॉटम’ के रिलीज के साथ ही फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की शुरुआत कर दी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ने पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म को लेकर पहले ही फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने कहा था कि पहले दिन फिल्म 3-4 करोड़ के बीच कमाई करेगी. 

इस पूरी फिल्म की कहानी प्लेन हाइजैक को लेकर बनाई गई है. इस हाइजैक में 210 लोगों की जान फसी हुई है. और पर किस तरह से इस पुरे हाइजैक से लोगो को अक्षय कुमार ने इस मिशन को अंजाम देते हैं.

ये हाइजैक 1980 के दशक में अंजाम दिया गया था और तब की तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी थी जिसे इस फिल्म में भी पेश किया गया है. इस तरह फिल्म में ढेर सारे कैरेक्टर आते हैं, और कहानी चलती रहती है. लेकिन पूरा फोकस अक्षय कुमार पर रहता है. यह एक अक्षय कुमार स्टाइल एंटरटेनर है, जो कई खामियों के बावजूद अक्षय कुमार के फैन्स को पसंद आ सकती है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *