लेखक अजिताभ बोस को द कपिल शर्मा शो पर कपिल शर्मा से मिली सराहना, सुपरस्टार अक्षय कुमार, वाणी कपूर एवं हुमा कुरैशी को भी भेंट की पुस्तक

मुंबई / जमशेदपुर : रविवार को जमशेदपुर में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। बेहतरीन कॉमडी के लिए घर-घर मे पसंद किए जाने वाले द कपिल शर्मा शो में जमशेदपुर की भी चर्चा रही। शो में शहर के युवा लेखक अजिताभ बोस द कपिल शर्मा शो में नज़र आये। द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में ही उन्होंने कपिल शर्मा की पहली बायोग्राफी “द कपिल शर्मा स्टोरी” कपिल शर्मा के साथ ही शो पर आए सुपरस्टार अक्षय कुमार, वाणी कपूर एवं हुमा कुरैशी को भी भेंट की।

शो पर कपिल शर्मा ने अजिताभ को उनकी बायोग्राफी लिखने हेतु धन्यवाद देते हुए पूछा कि आप कहा है है, और आपको  किताब लिखने की प्रेरणा कैसे मिली? इसका जबाब देते हुए अजिताभ ने बताया कि “वह जमशेदपुर झारखंड से है, स्कूल के दिनों से ही कपिल शर्मा का शो देखते है, कॉमेडी से आप छोटे शहर से निकलकर दुनिया के घर घर मे पहुंचे गए। आपके संघर्ष कज कहानी ज्यादा लोग नहीं जानते। लोग इसे जाने इसके लिए मैंने आपकी बायोग्राफी लिखने की कोशिश की है। इसके लिए जानकारियां जुटाने में, रिसर्च करने में चार साल लगे।

कपिल शर्मा ने अजिताभ की प्रशंसा करते हुए बड़े ही चुटीले अंदाज़ में कहा कि कमाल का आदमी है, मुझपर 150 पन्ने की किताब लिख दी। अब इसे पढ़कर मैं अपनी ही कहानी जान पाऊंगा। इसके बाद कपिल शर्मा ने अजिताभ को मंच पर गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया। कपिल शर्मा ने ट्वीट करके भी अपने प्रसंशक की सराहना की। अजिताभ ने कपिल शर्मा शो पर आने के अनुभव को बताते हुए कहते है कि “यह अब तक के मेरे कैरियर का सर्वोच्च समय है। अब तक मैं फिक्शनल कहानियों पर आधारित उपन्यास ही लिखा करता था, लेकिन कपिल की बायोग्राफी को इतना पसंद किए जाने के बाद, मैं अब कुछ अन्य सेलिब्रिटीज से जुड़े प्रोजेक्ट्स पर भी काम करने का भविष्य में साहस जुटा पाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *