news5w.com 2020 में स्थापित राजू सिंह के द्वारा भारत के झारखण्ड राज्य में हुआ हैं, वे इस समाचार के प्रमुख संपादक हैं, जो भारत की प्रमुख हिंदी समाचार वेबसाइट है, जो भारत के लाखों भारतीयों तक पहुँचती है और, जो हिंदी भाषा में आधारित समाचार के संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं उनकें के लिए बेहतर और लोकप्रिय वेब पोर्टल है आज यह हिंदी समाचारों में लोकप्रिय इंटरनेट मीडिया वेब साइट बन रहा है। हमारे समाचार व्यक्ति किसी भी घटना का जवाब देने के लिए पहले हाथ से डेटा एकत्र करने में तत्पर हैं। उस घटना या घटना के संबंधित लोगों के व्यक्तिगत साक्षात्कार जानकारी को सुदृढ़ करते हैं

   पत्रकारिता की नैतिकता निरपेक्ष प्रामाणिकता के मामले में बहुत ताज़ा समाचार परोस कर और हमारी टिप्पणियाँ केवल एक रक्षक के रूप में खड़ी हैं ताकि हमारे पोर्टल के सभी उपयोगकर्ता सच्चाई से दूर न हों।

हम राजनीतिक, हीथ, मनोरंजन, राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, संबंधित समाचार होते हैं। हम विशेष रूप से स्थानीय संबंधित समाचारों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हम सभी प्रकार के GOOGLE इंटरनेट नियमों का पालन करते हैं, और हम किसी भी प्रकार के भारतीय इंटरनेट कानून को नहीं तोड़ते हैं।


Address street mail road Sindgora , Jamshedpur ,JHARKHAND -831009

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.