प्रेमी ने शादी के दूसरे दिन ही फाँसी लगा ली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


धनबाद (पुटकी):- एक ऐसी घटना सामने आई, जिले के पुटकी मुनीडीह में प्रेम प्रसंग के एक मामले में शादी के दूसरे दिन ही प्रेमी विकाश ने रस्सी के सहारे फाँसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। आपको बता दें, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेजा दिया है।मूनीडीह ओपी क्षेत्र के गोपीनाथडीह मलिक टोला के रहने वाले विकाश ने दामोदर जंगल के समीप पेड़ के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। आपको बता दें, यह पुलिस ने मृतक के पिता के लिखित आवेदन के आधार पर विजय पासवान सहित 7 से 8 नामजद लोगो पर मामला दर्ज कर आगे की करवाई में जूट गई है।वही प्रेमिका ने बताया कि प्रेमी विकाश उससे 4 वर्ष से प्रेम करता था। मगर उसके घर वालो को उनका प्यार पसंद नही था। जिसके चलते यह घटना घटी है।

बताया जा रहा है  कि विकास का प्रेम प्रसंग धनबाद के बरवाअड्डा के पाण्डुगी की रहने वाली खुश्बू कुमारी से 4 वर्ष से चल रहा था। प्रेमिका खुश्बू ने बताया कि वह अपनी बहन जो मुनीडीह में रहती है उसके घर मनसा पूजा में आई थी।
जहाँ प्रेमी ने उसे फोन कर पास के जंगल मे बुलाया और उसके साथ अवेध संबंध बनाए जिसके बाद प्रेमिका ने युवक पर शादी का दबाव बनाया। प्रेमी ने प्रेमिका का माँग भर जाने को कहा मगर प्रेमिका ने उसे अपने घर मलिक टोला ले जाने को कहा। युवक ने प्रेमिका से पत्नी बनी युवती को अपने घर ले गया।जहाँ प्रेमी के घर वालो ने इसका विरोध किया। जिसके बाद गोपीनाथ पंचायत के मुखिया विजय पासवान ने सामाजिक स्तर से प्रेमी युगल को प्रेमी विकाश के घर वालो का अपनाने की बात कही। जिसके बाद सभी अपने अपने घर चले गए। कुछ घंटे बाद प्रेमी युवक ने पास के जंगल मे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।जिसके बाद प्रेमी विकाश के परिजन मुनीडीह ओपी पहुचकर विरोध जताते हुए ओपी का घेराव कर गोपीनाथ पंचायत के मुखिया पति विजय पासवान, बिरेंन गोप, सहित पुलिस पर अपने पुत्र पर प्रताड़ित करने का आरोप लगते हुए हंगामा करने लगें और मुखियापति विजय पासवान को ग्रिफ्तार करने की मांग करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *