कार्तिक आर्यन कि अगली फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर हुआ जारी, फैंस को खूब आ रहे पसंद

मुंबई:- कार्तिक आर्यन कि अगली फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जारी किए गए इस ट्रेलर को देखने के बाद रोमांच से भरना तय है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर के रूप में काफी जंच रहे हैं और एक्टर के अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आ रही हैं और वो भी एक न्यूज रिपोर्टर की भूमिका में देखी जा सकती हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक आर्यन एक रेडियो शो होस्ट करते हैं और फोन पर उन्हें एक शख्स मुंबई सी लिंक को उड़ाने की धमकी देता है और कुछ ही सेकेंड्स में वो सच हो जाता है.
फिल्म निर्माता राम माधवानी के साथ कार्तिक आर्यन का ये पहला कोलैबोरेशन है फिल्म में आर्यन एक न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं, जो तनावपूर्ण स्थिति में फंस जाता है जब एक आतंकवादी उसे बम की धमकी देकर बुलाता है। वो कॉल उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देती है. ।फिल्म के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा कि राम माधवानी के साथ काम करने के अनुभव ने उन्हें ‘मेरे व्यक्तित्व के एक नए पहलू का पता लगाने और दिखाने’ की अनुमति दी. ‘धमाका’ एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बहुत ही रोमांचक और समृद्ध अनुभव रहा है. मैं रोमांचित हूं कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर के दर्शकों और मेरे प्रशंसकों तक पहुंचेगी’।
बता दे कि फिल्म 19 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसमें मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *